Saturday , 25 May 2019
Loading...
Breaking News

मोदी की फिर ताजपोशी के लिए संघ भी उतरा मैदान में…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फिर ताजपोशी के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ भी मैदान में उतर आया है। मंगलवार से अवध क्षेत्र के करीब आधा दर्जन जिलों की मौजूदा सियासी थाह नापने के साथ इसकी शुरुआत हो गई।

संघ के वरिष्ठ पदाधिकारियों की मौजूदगी में इंदिरानगर में दिन भर चली बैठक में इन सीटों की मौजूदा स्थिति समझने के साथ आगे की तैयारियों का खाका खींचा गया। लोकसभा चुनाव 2014 और विधानसभा चुनाव 2017 की तरह इस बार भी एक-एक मतदाता से संपर्क और घर-घर प्रचार की जिम्मेदारी संघ ने अपने कंधों पर लेने का फैसला किया है।

बैठक में लोकसभा सीटों की चुनाव तैयारियों पर विचार-विमर्श हुआ। पहले चरण में संघ ने इन जिलों के लोगों से अब तक तैयारियों के बारे में जानकारी ली। जिलों के लोगों ने बताया कि सभी जगह बूथ कमेटियां पूरी तरह सक्रिय हैं। मतदाता सूची का भी परीक्षण कर लिया गया है।

कार्यक्रमों के सहारे मतदाताओं से सीधे संपर्क भी साधा गया है। दूसरे चरण में संघ ने आगे की तैयारियों पर मंथन किया। संघ की तरफ से कहा गया कि आपसी मतभेद भूलकर मोदी सरकार को फिर बनाने के लिए सभी को जुटाया जाए। कहीं अगर कोई कमी है तो उसे अपने स्तर से ठीक कराने की कोशिश करें।

loading...