Saturday , 25 May 2019
Loading...
Breaking News

स्कूल के दो वाहनों की आमने-सामने की भिड़ंत, 12वीं की छात्रा की मौत

कोहरे और चालक की लापरवाही के कारण गांव गोविंदपुरा स्थित द्रोणाचार्य सीनियर सेकेंडरी स्कूल के दो वाहनों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इसमें 12वीं और सातवीं कक्षा की दो छात्राओं की मौत हो गई जबकि तीन अन्य बच्चे घायल हो गए। हादसे में एक छात्रा का पोस्टमार्टम दादरी के सिविल अस्पताल में कराया गया है जबकि दूसरे का पोस्टमार्टम मंगलवार सुबह कराया जाएगा।

हादसे में घायल एक छात्र हिसार के अस्पताल में उपचाराधीन है। बाकी दो अन्य को मामूली चोटें आई हैं। बाढ़डा पुलिस ने मृतका छात्रा के परिजनों के बयान पर बस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, हादसे के बाद शिक्षा विभाग के अधिकारी भी स्कूल पहुंचे लेकिन वहां ताला लगा मिला। विभागीय अधिकारी ने बताया कि स्कूल परिसर में मौजूद चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने विभाग की टीम को अंदर नहीं जाने दिया। इस मामले की विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है, क्योंकि राजपत्रित अवकाश के बावजूद स्कूल खुला था।

गांव गोविंदपुरा स्थित प्राइवेट स्कूल की वैन आर्य नगर की तरफ से स्कूल आ रही थी। दूसरी तरफ से मिनी बस बच्चों को लेने जा रही थी। स्कूल से थोड़ा आगे चलकर कोहरे की अधिकता और बस चालक की लापरवाही के कारण दोनों वाहनों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। घटना में आर्य नगर निवासी 12वीं कक्षा की छात्रा सोनिका, प्रीति और दीपक सहित पांच बच्चे घायल हो गए।

वहीं, हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। मामले की सूचना पाकर स्कूल प्रबंधन कमेटी सदस्य भी मौके पर पहुंचे। इस दौरान हादसे में घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां छात्रा सोनिका को मृत घोषित कर दिया गया जबकि दो घायल प्रीति और दीपक को प्राथमिक उपचार के बाद हिसार रेफर किया गया।

loading...