Saturday , 25 May 2019
Loading...
Breaking News

गुजरात के दो दिवसीय दौरे के पहले दिन पीएम मोदी जामनगर पहुंचे

गुजरात के दो दिवसीय दौरे के पहले दिन पीएम मोदी जामनगर पहुंचे थे, जहां वे एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान पीएम मोदी भूल से केरल के ‘कोच्चि’ को पाकिस्तान का ‘कराची’ बोल गये लेकिन तुरंत ही उन्होंने अपनी भूल सुधारी और कहा कि क्या करें इन दिनों उनके दिमाग में पाकिस्तान ही रहता है। पीएम मोदी उस वक्त आयुष्मान भारत योजना की खूबियों की प्रशंसा कर रहे थे।

पीएम मोदी
जब कोच्चि को कराची बोल गए पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि आयुष्मान भारत योजना से जामनगर के लोगों को देश में कहीं भी इलाज कराने की सुविधा मिली, ऐसे में वह चाहे कोलकाता हो या ‘कराची’। फिर तुरंत उन्होंने इसमें सुधार करते हुए कहा कि उनका मतलब कोच्चि था न कि कराची। पीएम मोदी ने कहा कि आजकल उनके दिमाग में पड़ोसी देश (पाकिस्तान) का ही ख्याल रहता है।

जामनगर
पीएम मोदी गुरू गोविंद सिंह अस्पताल में 750 बिस्तरों वाले एनेक्सी भवन का उद्घाटन करने के बाद सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा, लेकिन वह (पाकिस्तान में हवाई हमला) भी जरूरी था। क्या एयर स्ट्राइक किया जाना चाहिए था या नहीं? इस पर भीड़ ने हां में जवाब दिया। एयर स्ट्राइक की बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आतंक के आका भी समझ गए हैं कि हम घर में घुसकर मारते हैं। आज पूरा देश सहमत है कि आतंकवाद का खात्मा जरूरी है।

loading...